हिमाचलः आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे कांगडा, 18 दिसंबर को प्रचारकों की होगी बैठक

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत हिमाचल प्रदेश के पांच दिवसीय दौरे पर कांगड़ा पहुंचे… वह गगल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट के विमान से पहुंचे ….. पत्रकारों से छोटी सी मुलाकात में उन्होंने कहा कि हम हमेशा ही वतन के रखवाले सैनिक, पूर्व सैनिकों को नमन करते हैं….कहा कि देश आज स्वर्णिम विजय वर्ष मना रहा है….

इसके बाद वह गुप्त गंगा कांगड़ा के लिए रवाना हो गए…. भागवत अपने प्रवास के दौरान राष्ट्रीय स्वयं संघ के प्रांत जागरण श्रेणी, प्रांत जागरण श्रेणी और प्रांत संगठन श्रेणी के स्वयंसेवकों की बैठक लेंगे.. आज शुक्रवार को संगठन श्रेणी और जागरण श्रेणी के प्रांत स्तरीय स्वंयसेवकों के साथ भागवत बैठक करेंगे…. बैठक आरएसएस के गुप्ता गंगा स्थित कार्यालय में होगी…. 18 दिसंबर को प्रचारकों की बैठक होगी….बैठक राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला के त्रिगर्त सभागार में होगी।

19 दिसंबर को सुबह 11 बजे हिमाचल प्रांत की 1071 मंडल और 301 बस्तियों के साथ ऑनलाइन बैठक करेंगे। 19 दिसंबर को ही शाम तीन बजे प्रबुद्ध लोगों के साथ परिचय भेंट होगी। वह 20 दिसंबर को सुबह 11 बजे की उड़ान से लौट जाएंगे। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय सह प्रचार प्रमुख नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का हिमाचल के पांच दिवसीय प्रवास वीरवार से शुरू हुआ है। संघ सर संचालकों का लगातार हिमाचल में प्रवास होता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *