हिमाचलः मोहन भागवत का बैठकों का दौर दूसरे दिन भी रहा जारी, सबसे पुराने स्वयंसेवक त्रिवेदी परिवार के घर किया भोज

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघ चालक मोहन भागवत का बैठकों का दौर दूसरे दिन भी विष्णु गिरी आश्रम संघ कार्यालय कांगड़ा में जारी रहा…… इस दौरान हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अलंकर ने भी उनके साथ मुलाकात की…और बताया जाता है कि हिमाचल प्रदेश के मुद्दों बारे इस दौरान बंद कमरे में चर्चा हुई है..

पूरे दिन के कार्यक्रम के बाद रात्रि मोहन भागवत संघ के सबसे पुराने स्वयंसेवक त्रिवेदी परिवार के घर जाना भी न भूले ……मोहन भागवत ने रात्रि भोज भी त्रिवेदी निवास पर किया….. इस दौरान उन्होंने त्रिवेदी परिवार से संघ को लेकर चर्चा भी की…..विष्णु गिरी आश्रम संघ कार्यालय कांगड़ा में हुई इन बैठकों में संघ की गतिविधियों को लेकर गंभीर चिंतन मंथन हुआ है…..

बताया जाता है कि शनिवार को मोहन भागवत की प्रचारकों के साथ बैठक होगी….इसी दिन धर्मशाला कालेज के त्रिगर्त सभागार में पूर्व सैनिकों की संगोष्ठी में भागवत शामिल होंगे…. इस दौरान मोहन भागवत का सुरक्षा घेरा मजबूत रहा …..गुप्त गंगा जाने वाले सभी वाहनों की चैकिंग की गई….संघ कार्यालय पहुंचने वालों की भी पूरी जांच पड़ताल के बाद ही भीतर जाने की इजाजत थी….. मिली जानकारी के अनुसार मोहन भागवत बज्रेश्वरी मंदिर में भी माथा टेकने जा सकते हैं…साथ ही 20 दिसंबर को उनकी महामहिम दलाईलामा से भी मिलने की सूचना है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *