हिमाचलः सीएम ने कांग्रेस को बताया कर्ज लेने वाली सरकार,सरकार कर रही कठिनाइयों का सामना

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लंबे समय से प्रदेश में कांग्रेस की सरकारें रही हैं….. उन्होंने प्रदेश में ऐसे हालात पैदा कर दिए थे कि सरकार चलाने के लिए बार-बार कर्ज लेने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है….. यह स्थिति आज की नहीं, बल्कि पहले से ही बनी हुई है…..

सीएम चिंतपूर्णी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे… उन्होंने कैग की रिपोर्ट को लेकर कहा कि कहां कमी रह गई, इस बात का अध्ययन किया जा रहा है और कार्रवाई भी होगी….वर्तमान और भविष्य में भी स्थिति कठिनाइयों से भरी होगी….. प्रदेश के लोग भी जानते हैं कि आमदनी कम और खर्चा ज्यादा हो रहा है…. इस कारण सरकार को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है

आबकारी विभाग के अधिकारियों की विफलता के बारे में पूछे गए सवाल पर जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बारे में अधिकारियों को कहा गया है। उन्होंने कहा कि शीघ्र चिंतपूर्णी मंदिर में मंदिर अधिकारी की तैनाती की जाएगी। इससे पहले मुख्यमंत्री ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में पावन पिंडी की पूजा की। डीसी राघव शर्मा ने माता की फोटो, स्मृति चिह्न और माता की चुनरी भेंट की। पुजारियों ने भी माता की फोटो और शॉल भेंट कर मुख्यमंत्री को सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *